Javed Akhtar's complaint will be investigated against Kangana Ranaut, court orders

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं।लेखक और बॉलीवुड गीतकर जावेद अख़्तर (Javed Akhtar) द्वारा कोर्ट में दाखिल मानहानि के केस में शनिवार को मुंबई के मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने मुंबई पुलिस को कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए।

16 जनवरी तक जांच रिपोर्ट कोर्ट में सौंपने के कोर्ट ने दिए आदेश

एक रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए मुंबई की जुहू पुलिस से केस में जांच करने के आदेश देते हुए अगले साल जनवरी 16 तक जांच की रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए हैं।

कंगना के खिलाफ एक और केस में जांच

मुंबई की बांद्रा पुलिस (Bandra Police) कंगना ने के खिलाफ देशद्रोह और अन्य धाराओं के तहत दर्ज एफआईआर को लेकर जांच कर रही है। पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए समन भी भेजा था। वहीं लेखक और बॉलीवुड गीतकर जावेद अख़्तर (Javed Akhtar) ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी कोर्ट में मानहानि (Defamation) का केस दायर किया करवाया था जिसको लेकर कोर्ट ने अब कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। 

कंगना ने लगाया था जावेद अख्तर पर ऋतिक रोशन के मामले में धमकाने का आरोप

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर ऋतिक रोशन या फिर उनके परिवार के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलने का दबाव बनाने और उन्हें चुप रहने के लिए धमकी देने के आरोप लगाए थे। दरअसल, कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर के बारे में कहा था कि, “एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर पर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और उनका परिवार बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी। तुम्हें जेल में डलवा देगें और तुम्हारे पास कोई विकल्प नहीं बचेगा। तुम्हें सुसाइड करनी पड़ेगी। ये उनके शब्द थे। उन्हें ऐसा लगता है कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगूंगी तो मुझे खुदकुशी करनी पड़ेगी। वो मुझपर गुस्सा हुए और चिल्लाए थे। मेरे पैर कांपने लगे थे।”