हैदराबाद रोड शो: जेपी नड्डा ने कहा, “अब बीजेपी की बारी”

  • स्थानीय निकाय के चुनाव में बीजेपी झोंक रही पूरी ताक़त

हैदराबाद. हैदराबाद नगर निगम का चुनाव इस समय काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि इस चुनाव में बीजेपी अपने शीर्ष नेतृत्व के सहारे उतर रही है। चुनाव प्रचार के मद्देनज़र बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हैदराबाद के दौरे पर हैं। जेपी नड्डा ने 27 नवंबर की शाम को हैदराबाद में नगोले चौरस्‍ता से कोठपेट चौरस्‍ता तक रोड शो किया। (JP Nadda’s roadshow in Hyderabad)

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हैदराबाद में रोड शो के दौरान कहा कि, “हैदराबाद के निकाय चुनाव के लिए मुझे यहां आने का मौका मिला है। इतनी बड़ी तादाद में आप लोग यहां आए हैं, यह इस बात का स्पष्ट संकेत देता है कि, अब बीजेपी के आने की बारी आ गई है।”

आगे उन्होंने कहा, “ग्रेटर हैदराबाद के विकास के लिए निकाय चुनाव में कमल खिलाने के लिए आप आतुर हैं। आप भ्रष्टाचार को सिरे से नकार रहे हैं और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले विकासवाद को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। इसके लिए आपको कोटि-कोटि धन्यवाद।” हम सब लोग मिलकर इस चुनाव को पूरी शिद्दत के साथ लड़ेंगे 

गौरतलब है कि, ग्रेटर हैदराबाद म्‍यूनिसपल कॉरपोरेशन का इलेक्‍शन 1 दिसंबर को होना है। इस लोकल चुनाव के लिए बीजेपी का राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व अपनी पूरी ताकत लगा रहा है। हैदराबाद में सीएम योगी आदित्‍यनाथ और बीजेपी के पूर्व अध्‍यक्ष अमित शाह भी यहां आने वाले है।