कमलनाथ: जरूरत पड़ी तो मैं स्वयं बेंगलुरु जाऊंगा

आज कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह आज बेंगलुरु में बागी कांग्रेस विधायकों से मिलने के चलते गिरफ्तार किये गये हैं। वहीं अब प्रदेश मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि जरुरत पड़ी तो वे भी अपने उन फंसे हुए विधायकों से मिलने जायेंगे।

नई दिल्ली, मध्यप्रदेश में राजनीतिक घमासान जोरो पर है। जहाँ आज कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह आज बेंगलुरु में बागी कांग्रेस विधायकों से मिलने के चलते गिरफ्तार किये गये हैं। वहीं अब प्रदेश मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि जरुरत पड़ी तो वे भी अपने उन फंसे हुए विधायकों से मिलने जायेंगे। 

विदित हो कि आज सुबह ही दिग्विजय सिंह, डीके शिवकुमार और अन्य नेताओं के साथ बेंगलुरु में बैठे अपने 16 बागी विधायकों से मिलने रमाडा रिजॉर्ट पहुंचे थे। दिग्विजय के लाख कोशिश करने पर भी,पुलिस ने उन्हें रिजॉर्ट के अंदर नहीं जाने दिया जिसके फलस्वरूप सिंह अपने कार्यकर्ताओं सहित वहीँ धरने पर बैठ गए और नारेबाजी भी करने लगे थे । उनकी यह नारबाजी बीजेपी के खिलाफ थी,फलस्वरूप दिग्विजय सिंह और अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं जब इस विविषय पर आज जब कमलनाथ से पूछा गया कि क्या वे बेंगलुरु जाकर अपने विधायकों से मिलेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा ही’हाँ,अगर जरूरत पड़ी तो मैं वहां जाऊंगा।’ विदित हो कि आज सुप्रीम कोर्ट में आज मध्यप्रदेश के सियासी संकट पर सुनवाई हो रही है जिस पर बीजेपी,कांग्रेस एवं बागी विधायकों के द्वारा याचिकाएं दायर की गयी हैं।

उधर मध्यप्रदेश कांग्रेस के विधायक, जो वर्तमान में बेंगलुरु में हैं, कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि ‘किसी भी कांग्रेसी नेता या सदस्य को उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी जाए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनके जीवन और सुरक्षा को कोई खतरा नहीं है।उनका कहना है कि फिलहाल कांग्रेस के लोगों से उनकी जान को खतरा है।