Kangna Ranaut will not be questioned tomorrow, actress gave reference....asked for time for brother's marriage

मुंबई. कंगना जिस तरह लगातार आक्रमक रूप से कांग्रेस पर प्रहार कर रही है और बयान दे रही हैं, इससे यह बात साफ नजर आती है कि बहुत जल्द वह राजनीति का दामन थाम सकती हैं. उनकी राजनीति पर लगातार आक्रमक टिप्पणियां यह इशारा करती है. आइए देखते हैं बीते दिनों कंगना द्वारा राजनीति और राजनेताओं पर किए गए तीखें प्रहार:

हाल ही में कंगना रनौत ने राहुल गांधी को कृषि बिल विवाद पर घेरते हुए ट्वीट किया, “जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ़ अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा ऑरिजिनल ट्वीट, अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफ़ी माँगकर हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूँगी.”

इससे पहले कंगना ने कृषि बिल को लेकर प्रधानमंत्री की सराहना की थी और एक ट्वीट कर लिखा था कि “”प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं CAA से एक भी इंसान की सिटिज़ेन्शिप नहीं गयी मगर इन्होंने ख़ून की नदियाँ बहा दी.”

यही नहीं कंगना रनौत ने ठाकरे सरकार को भी आड़े हाथों लिया और उन्हें आज मुंबई में हुए बिल्डिंग हादसे पर तंग कसते हुए कहा अगर महाराष्ट्र सरकार को मुझ से फुरसत मिलेगी तभी तो हमें समझ आएगा कि राज्य किस तरह  ढह रहा है. कंगना ने ट्वीट कर कहा कि “इस बीच महाराष्ट्र सरकार ने क-क-क-क-कंगना ….. अगर वे मेरा पीछा छोड़ेंगे, तो उन्हें पता चलेगा कि पूरा राज्य कैसे ढह रहा है।”

राजनीति को लेकर कंगना की लगातार बयानबाजी को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वह जल्द ही राजनीति में शामिल हो सकती हैं. चूंकि वह केंद्र सरकार के कामों की सराहना कर रही है, उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह भाजपा का दामन थाम सकती हैं.