kangna

मुंबई. अभिनेत्री कंगना रनौत (KangnaRanaut) आज अपने ट्वीट के चलते हर तरफ पहचानी जा रही है। हालाँकि इसमें बहुत बड़ा योगदान अब उनके शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) और CM उद्धव ठाकरे (Udhhav Thackrey) के साथ हुए वाकयुद्ध को भी जाता है। इसी कड़ी में अब अगला नाम जाया बच्चन (Jya Bachhan) का भी आ गया है । 

वहीं आज कंगना सोशल मीडिया से  लगातार तकरीबन हर मुद्दे पर अपनी राय दे रही हैं। इनमे सबसे बड़ा निशाना बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार ही अब तक रहे हैं । अब हाल ही में उन्होंने नेपोटिज्म पर एक और ट्वीट करके बॉलीवुड की सच्चाई अपने चाहने वालों को बताई है।

आज कंगना (KangnaRanaut ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ” शो बिजनेस वास्तविक में पूरी तरह जहरीला है, यह दुनिया को तो यह यकीन दिलाता है कि रोशनी और कैमरे की दुनिया किसी की जिंदगी चलाने और उसे वैकल्पिक वास्तविकता में यकीन करने देती है, पर उनका खुद का एक छोटा सा बुलबुला, इस आभासीपन को महसूस करने के लिए आध्यात्मिक तौर पर बहुत मजबूत होने की जरूरत है।”

जिस प्रकार से कंगना रनौत (KangnaRanaut अपने ट्वीट के माध्यम से अब बॉलीवुड की कार्यप्रणाली पर चोट कर रहीं हैं उससे साफ़ पता चल रहा है कि भविष्य में भी कंगना बॉलीवुड और शिवसेना के साथ उद्धव सरकार के लिए चैलेंज बनी रहेंगी। बता दें कि  कंगना रनौत ने जहां महाराष्ट्र सरकार को एक के बाद एक कई चुनौतियां दी हैं वहींइसके एवज में BMC ने भी उनके पाली हिल वाले दफ्तर पर बुलडोजर चला अपना हिसाब बराबर करने की कोशिश की है।