anuraag

नयी दिल्ली. अभिनेत्री कंगना रनौत (KangnaRanaut) ने अपने वाकयुद्ध से शिवसेना (Shivsena) और महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे (Udhhav Thackrey) का  जहाँ  नाक में दम  कर रखा है। वहीं उन्होंने बॉलीवुड नेपोटिस्म (Bollywood Nepotism) पर हिन्द फिल्म उद्योग  कि भी बखिये उधेड़ रखी है। अब ताजा कड़ी में उनकी बहस फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anuraag Kashyap) से हो गयी  है।

दरअसल बीते गुरूवार को कंगना ने  अपने ट्वीट (Tweet) के माध्यम से यह साफ़ कहा है कि वे एक क्षत्राणी हैं । और अपना सर कटा सकती हैं , लेकिन सर झुका नहीं सकती। यही नहीं वे  राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहेंगी । 

अब  कंगना के इस क्षत्राणी वाले ट्वीट पर अनुराग ने उन पर तंज कसते हुए चीन पर चढ़ाई करने की बात कह डाली । इस पर कंगना ने भी पलटवार करते हुए उन्हें मंदबुद्धि की उपाधि दे डाली। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं था जब दोनों के बीच ट्वीट वॉर हुआ हो । मौजूदा मुद्दे से पहले दोनों जुलाई 2020 में भी आपस में भिड़ चुके हैं।

इसके पहले भी इन दोनों का सामना करीब ढाई महीने पहले जुलाई माह में हुआ था। जब अनुराग ने कंगना का एक इंटरव्यू क्लिप शेयर करते हुए यह लिखा था कि, ” कल कंगना का इंटरव्यू देखा। कभी वे  मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। मेरी हर फ़िल्म पर  आके मेरा हौसला भी बढ़ाती थी। लेकिन इस नयी कंगना को मैं तो बिलकुल नहीं जानता और अभी उसका यह डरावना इंटर्व्यू भी देखा है  जो मणिकर्णिका की रिलीज़ के बिलकुल बाद ही  का है।

जिस प्रकार से कंगना रनौत अपने ऊपर कमेंट करने वाले किसी भी हस्ती को नहीं छोड़ रही हैं चाहे वह राजनीति का कोई धुरंधर हो या फिर कोई बॉलीवुड कि आला शख्सियत। उससे यह साफ़ जाहिर होता है कि कंगना किसी को भी छोड़ने वाली नहीं है चाहे जो भी उनकी राह पर आये।