kangna

नयी दिल्ली.  एक तरफ अभिनेत्री कंगना रनौत (KangnaRanaut) ने अपने वाकयुद्ध से शिवसेना (Shivsena) और महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे (Udhhav Thackrey) को विचलित कर रखा है। वहीं उन्होंने बॉलीवुड नेपोटिस्म (Bollywood Nepotism) पर हिन्द फिल्म उद्योग  कि भी बखिये उधेड़ रखी है। आज फिर उन्होंने अपने ट्वीट (Tweet) के माध्यम से यह साफ़ कहा है कि वे एक क्षत्राणी हैं । और अपना सर कटा सकती हैं , लेकिन सर झुका नहीं सकती। यही नहीं वे  राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहेंगी । 

बता दें कि इसके पहले कंगना रणौत ने संसद में मशहूर अदाकारा एवं सांसद जया बच्चन द्वारा की गयी ‘थाली’ संबंधी टिप्पणी पर बुधवार को कड़ी प्रतिक्रिया दी थी  और दावा किया कि उन्हें तो थाली में सजाकर कुछ नहीं मिला था। 

इस पर तनु वेड्स मनु’ में रनौत के साथ अभिनय करने वाली स्वरा भास्कर ने इस कड़ी प्रतिक्रिया करते हुए कहा, ‘‘अपने दिमाग की गंदगी अपने तक सीमित रखिए। यदि आप मुझे गालियां देना चाहती हैं तो दीजिए … मैं खुशी खुशी आपकी बकवास सुनूंगी और आपके साथ ये कीचड़ कुश्ती लड़ूंगी। बड़ों का आदर करना भारतीय संस्कृति में पढ़ाया जाने वाला पहला पाठ है और आप स्वघोषित राष्ट्रवादी हैं।”

अब आज फिर उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से प्रहार किया है और कहा है कि, “मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद ।”

जिस प्रकार से कंगना अपने विरोधियों पर वार  कर रही हैं उससे यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि वे आगे भी अपने ट्वीट के माध्याम से पाने विरोधियों पर गाज गिराती रहेंगी फिर चाहे वो किसी भी परिदृश्य का सूरमा हो।