Kannada film industry drugs case: CCB's son called for questioning by Congress leader

कर्नाटक: कन्नड फिल्म इंडस्ट्री (Kannad Film Industry) में ड्रग्स की समस्या को लेकर जांच कर रही बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा (Central Crime bureau) (सीसीबी) (CCB) ने शनिवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता आर वी देवराज बेटे और कॉर्पोरेटर युवराज को पूछताछ के अपने लिए समन किया। मामले में युवराज से सीसीबी अपने दफ्तर में पूछताछ जारी रखे हुए है। 

इस केस में पहले सीसीबी कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) और उनके साथ दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। बेंगलुरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने एक बयान में कहा था, रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किया गया है। रागिनी के अलावा राहुल और विरेन खन्ना नाम के दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

बीते सप्ताह सीसीबी ने रागिनी के घर की तलाशी ली थी और उसके बाद उन्हें सीसीबी कार्यालय लाया गया था और मादक पदार्थ के मामले में पूछताछ की गई थी। लंबी पूछताछ के बाद रागिनी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

इसके बाद कन्नड़ फिल्म अभिनेता दिगंत मनचले (Diganth Manchale) और अभिनेत्री ऐन्द्रिता राय (Aindrita Ray) मामले में तीन बुधवार को सीसीबी के सामने पेश हुए थे। वहीं मंगलवार को पुलिस ने पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा के बंगले पर छापेमारी की थी।

सीसीबी ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी समेत सात अन्य लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया है। इसके अलावा मामले में कम से कम सात और लोगों की तलाश की जा रही है।