Karan Johar's 2019 House Party on NCB's Radar

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर शुरू हुई ड्रग्स एंगल की जांच अब बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन तक जा पहुंची है। एनसीबी (NCB) अपनी जांच का दायरा हर दिन बढ़ाती जा रही है। NCB ने मामले में धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) से पूछताछ है। सूत्रों की माने तो एनसीबी ने प्रसाद घर छापेमारी की जिसमें एनसीबी को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। इस मामले में एनसीबी ने धर्म प्रोडक्शंस के सहायक निदेशक अनुभव चोपड़ा (Anubhav Chopra) से भी पूछताछ की है।

इस बीच अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने ट्वीट करते हुए कहा है कि उन्हें जानकारी मिली है कि करण जौहर (Karan Johar) को एनसीबी जल्द समन करेगी। सिरसा ने इससे पहले एनसीबी को लिखित शिकायत दी थी जिसमें करण जोहर के घर पर हुई साल 2019 की एक पार्टी के वायरल वीडियो का हवाल दिया था और इसकी जांच की मांग की थी। 

बता दें कि पिछले साल वायरल हुए वीडियो के बारे में कहा गया है कि इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स की पार्टी कर रहे हैं और सभी नशे में है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhavan), अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सहित कई लोग देखे जा सकते हैं। इस वीडियो को खुद करण जौहर ने बनाया था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

एनसीबी कर सकती है दीपिका से इस पार्टी के बारे में पूछताछ

दीपिका पादुकोण से एनसीबी शनिवार को पूछताछ करेगी। दीपिका से एसआईटी के ऑफिसर्स उनकी वॉट्सऐप चैट के बारे में सवाल जवाब करेंगे। वहीं खबर है कि, एनसीबी करण जौहर के घर साल 2019 में हुई पार्टी के बारे में भी पूछताछ कर सकती है। इस वीडियो में दीपिका भी दिखाई दे रहीं हैं।  

सुशांत ड्रग्स केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

जांच के दायरे में हैं बॉलीवुड, टीवी इंडस्ट्री से जुड़े 50 से अधिक हस्तियां

एनसीबी की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ती जा रही है, ड्रग्स कनेक्शन में बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। शनिवार को बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेस से एनसीबी पूछताछ करेगी इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर शामिल हैं। शुक्रवार को एनसीबी ने एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से पूछ्ताछ की साथ ही दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ की गई है। सूत्रों के मुताबिक, आनेवाले दिनों में एनसीबी और भी कुछ लोगों पूछताछ करेगी जिनमें बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल हैं। एनसीबी की जांच में करीब 50  से ज़्यादा लोगों का नाम सामने आया है।