yediyurappa
File Pic

    नई दिल्ली: कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा (Karnataka CM BS Yediyurappa) को लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि अभी फिलहाल उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं है। हालांकि वे अपना कार्यकाल पूरा करेंगे इसे लेकर कई तरह के सवाल हैं। पिछले हफ्ते खबर आई थी कि वह जल्द ही सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे। बाद में इन खबरों को बीएस येदियुरप्पा ने खुद नकार दिया। 

    ज्ञात हो कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने पिछले हफ्ते पीएम मोदी सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से दिल्ली में मुलाकात की थी। जिसके बाद उनके इस्तीफे की खबरें सामने आई थी। लेकिन बाद में येदियुरप्पा ने खुद इस्तीफे की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था। पार्टी आलाकमान ने राज्य के नेताओं को इस मामले पर टिप्पणी नहीं करने के लिए कहा है। येदियुरप्पा ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी।

    दूसरी तरफ खबरें यह भी हैं कि अगर बीएस येदियुरप्पा की विदाई होती है तो वह सही तरीके से होगी। येदियुरप्पा के इस्तीफे की वजह बढ़ती उम्र और खराब हेल्थ के चलते पार्टी विधायकों से न मिलने को बताया जा रहा है। दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद बीएस येदियुरप्पा ने कहा था कि मेरी बात विकास के मसले पर हुई है। साथ ही मैं अगस्त में फिर दिल्ली आ रहा हूं।