PAMELA-RAKESH

    कोलकाता. कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने भाजपा नेता राकेश सिंह (Rakesh Singh) को मादक पदार्थों की जब्ती संबंधी एक मामले की जांच के लिए तलब किया है। यह मामला भाजपा की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) से जुड़ा है, जिन्हें पुलिस ने उनके दो सहयोगियों के साथ पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। गोस्वामी ने सिंह पर उन्हें इस मामले में फंसाने के लिए षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है।

    अधिकारी ने कहा, ‘‘ सिंह को 23 फरवरी को जांच अधिकारियों के समक्ष पेश होने को कहा गया है।” सिंह ने इससे पहले शहर के पुलिस आयुक्त सोमेन मित्रा को भेजे एक ईमेल में कहा था कि गोस्वामी द्वारा उन पर इस मामले में शामिल होने के आरोप लगाए जाने के बाद वह जांच में पुलिस के साथ पूरी तरह सहयोग करने के लिए तैयार हैं। सिंह ने इस पत्र को राज्य के गृह सचिव और न्यू अलीपुर पुलिस थाने के प्रभारी को भी भेजा है।

    इसी थाना क्षेत्र के अंदर गोस्वामी और दो अन्य लोगों को उनके पास से

    मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया था। भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्य सचिव गोस्वामी को उनके एक मित्र प्रबीर कुमार डे और एक निजी सुरक्षा गार्ड के साथ कोलकाता के न्यू अलीपुर थाना क्षेत्र से शुक्रवार को पकड़ा गया। अधिकारी ने बताया कि सोमवार को इस मामले की जांच कोलकाता पुलिस के गुप्तचर विभाग ने अपने हाथों में ले ली।