MODI KOVIND
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली: देश में आज कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami Wishes 2021) की धूम है। मथुरा में खासकर भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव को मनाने के लिए तैयारियां शुरू हैं। आज सुबह मथुरा के कृष्ण जन्मस्थान मंदिर में सुबह की आरती हुई है। कृष्ण जन्माष्टमी के खास मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) सहित अन्य नेताओं ने ट्वीट कर बधाई दी है। 

    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जन्‍माष्‍टमी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। यह पर्व भगवान श्री कृष्‍ण के जीवन-चरित के बारे में जानने और उनके संदेशों के प्रति स्वयं को समर्पित करने का अवसर है। मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी के जीवन में सुख, स्वास्थ्य तथा समृद्धि का संचार करे।

    राष्ट्रपति कोविंद का ट्वीट-

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देशवासियों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दीं। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘ आप सभी को जन्माष्टमी की ढेरों शुभकामनाएं। जय श्रीकृष्ण!” 

    पीएम मोदी का ट्वीट-

    गृहमंत्री अमित शाह का ट्वीट-

    संबित पात्रा का ट्वीट-

    पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह का ट्वीट-

    शिवसेना राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का ट्वीट-

    शिवसेना की राज्यसभा सांसद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ध्यान, योग, भोग, धर्म और कर्म का पाठ पढ़ाने वाले हमारे कान्हा अज्ञानता से ज्ञानता की ओर ले जाने वाले हमारे कान्हा। मथुरा के बाल कृष्ण, दुनिया के श्री कृष्ण, वाले हमारे कान्हा। नन्हे नटखट, हमारे कान्हा के त्योहार की सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनायें। जय श्री कृष्ण