KTR on Telangana BJP chief's 'surgical strike' comment - Hyderabad is in Pakistan
File Pic

Loading

हैदराबाद: तेलंगाना आईटी और नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास मंत्री के टी रामाराव ने मंगलवार को भाजपा तेलंगाना के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार पर “पुराने शहर हैदराबाद में सर्जिकल स्ट्राइक” टिप्पणी की।

राव ने यहां एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा, “क्या हैदराबाद पाकिस्तान में है? क्या आप अपने सचेत राज्य में हैं? जो सरकार में है, उसे गरीबी, बेरोजगारी, उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर हमला करने वालों पर सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहिए। हैदराबाद में क्या हुआ है? क्या आप सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहते हैं क्योंकि यहां के लोग एक साथ रह रहे हैं? सीटें जीतने के लिए क्या आप हैदराबाद में आग लगाना चाहते हैं।”

तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) के नेता ने कहा कि यहां के लोगों को समझना चाहिए, विभिन्न धर्मों के लोग कई सालों से एक साथ रह रहे हैं। इससे पहले मंगलवार को, तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष कुमार ने कहा कि टीआरएस और एआईएमआईएम रोहिंग्या, पाकिस्तानी और अफगान मतदाताओं के साथ जीएचएमसी चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे थे।

ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (जीएचएमसी) के चुनाव प्रचार के दौरान कुमार ने एक संबोधन में कहा, “जीएचएमसी के चुनाव पाकिस्तान, अफगानिस्तान और रोहिंग्या के अवैध मतदाताओं के बिना कराए जाने चाहिए। हम चुनाव जीतने के बाद पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।” 

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव 1 दिसंबर को होंगे और परिणाम 4 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।