तेजस्वी यादव (Photo Credits-ANI Twitter)
तेजस्वी यादव (Photo Credits-ANI Twitter)

    पटना: बिहार में शराब प्रकरण में नीतीश सरकार (Nitish Govt) के मंत्री के भाई का नाम आने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (RJD Leader Tejashwi Yadav) लगातार आक्रामक नजर आ रहे हैं. इस पूरे मामले को लेकर उन्होंने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. इसी कड़ी में उन्होंने आज एक बार फिर मामले पर पत्रकारों से बातचीत की है. साथ ही उन्होंने 1 अप्रैल तक नीतीश सरकार के मंत्री रामसूरत राय (Ram Surat Rai) के भाई को गिरफ्तार करने की मांग की है. इसके लिए उन्होंने बिहार सरकार को 1 अप्रैल तक का अल्टीमेटम दिया हुआ है।

    तेजस्वी यादव ने कहा कि मंत्री जी के भाई पर ही एफआईआर नहीं है बल्कि उनके भगिने पर भी मामला दर्ज है। ये पुलिस डायरी में लिखा गया है। जो पिकअप बरामद हुई है उसके मालिक भी मंत्री जी के भाई हंसलाल राय हैं जो कि पुलिस डायरी में लिखा गया है। एक हफ्ते में अगर उनके परिसर में थाना नहीं खुलता है और अगर एक अप्रैल तक गिरफ्तारी नहीं होती है तो एक हफ्ते बाद राष्ट्रीय जनता दल और महागठबंधन के साथी मुख्यमंत्री आवास का भी घेराव करेंगें।

    तेजस्वी ने की आरोपी के गिरफ्तारी की मांग, 1 अप्रैल तक का दिया समय-

    आरजेडी नेता ने कहा कि पुलिस डायरी में लिखा है कि इस तरह के अवैध शराब का व्यापार करना अपराध है एवं परिषद मालिक हंसराज राय के परिषद को सील किया जाता है। पांच महीने में भी मंत्री जी के भाई की गिरफ्तारी नहीं हुई। मुख्यमंत्री हमारी मांग पर खामोश रहते हैं।

    वहीं तेजस्वी ने यह भी कहा कि अगर सरकार मंत्री के भाई को नहीं गिरफ्तार कर पाती है तो वह सीएम आवास में शराब का ठेका खोल दें।