neeraj-pathak

    Loading

    छतरपुर. एक बड़ी खबर के अनुसार  पुलिस ने मेडिसिन विशेषज्ञ डॉक्टर नीरज पाठक हत्याकांड (Neeraj Pathak Murder) का पर्दाफाश करते हुए उनकी प्रोफेसर पत्नी को इस हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस पूछताछ में मृतक नीरज पाठक की पत्नी ने बताया कि उन्होंने एक  एक वीडियो देखा था, जिसमें बताया था कि खाने में जहर देने के बाद यदि दो दिन तक भी शव को रखा जाए तो पोस्टमार्टम में दिए गए जहर ट्रेस नहीं होता है। प्रोफेसर पत्नी की इस खुलासे के बाद खुद पुलिस भी हक्की-बक्की है।

    इतना ही नहीं प्रोफेसर ममता पाठक (Mamta Pathak) ने पुलिस को बताया है कि 29 अप्रैल को डॉक्टर पाठक को खाने में नींद की गोलियां देने के बाद दो दिन तक उनके शव को घर में रहने दिया, इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसी वजह से पोस्टमोर्टेम में जहर से मौत होना नहीं पता चला था । अब डॉक्टर नीरज पाठक के सनसनीखेज हत्याकांड में पुलिस ने उनकी प्रोफ़ेसर पत्नी ममता पाठक को गिरफ्तार कर लिया है। डॉ।  पाठक की हत्या के बाद से ही उनकी पत्नी पर उनकी हत्या करने की शंका थी।

    इस घटना पर पुलिस PRO शशांक जैन ने बताया कि बीते 7 मई को पुलिस ने अधिकृत तौर पर ममता पाठक को अपने गिरफ्त में  लिया था। ममता पाठक और उनके पति नीरज पाठक के बीच पिछले 11 साल से घनघोर विवाद चल रहा था। वे दोनों फिलहाल अलग रहते थे।

    इधर पुलिस ने कहा कि कुछ समय से ममता पाठक और उनका बेटा एक बार फिर डॉक्टर नीरज पाठक के साथ उनके लोकनाथपुरम स्थित निवास पर रहने लगे थे। वहीं ममता अपने पति के चरित्र पर संदेह करती थीं, इसी को लेकर पिछले 11 साल में दोनों ने ही एक दूसरे के खिलाफ तीन बार पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बता दें कि नीरज पाठक की मौत के पहले ममता पाठक ने खुद उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी, जिसमें डा नीरज पाठक पर उन्हें व उनके बेटे को कोई जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया था। लेकिन फिलहाल खुद ममता पाठक अब अपने पति की हत्या के मामले में पुलिस की गिरफ्त में है।