मध्य प्रदेश संकट: मुझे गृहमंत्री बनना हैं: निर्दलीय विधायक शेरा

भोपाल: मध्यप्रदेश में शुरू राजनितिक संकट थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. पिछले एक हफ्ते से गायब विधायकों में से दो का अभी तक कोई पता नहीं चला हैं. वही एक विधायक बिसहुलाल बैंगलोर से भोपाल पहुँच गये हैं.

भोपाल: मध्यप्रदेश में शुरू राजनितिक संकट थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. पिछले एक हफ्ते से गायब विधायकों में से दो का अभी तक कोई पता नहीं चला हैं. वही एक विधायक बिसहुलाल बैंगलोर से भोपाल पहुँच गये हैं. वहीँ पिक्स्हले एक हफ्ते से गायब निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा मंगलवार को भोपाल पहुँच कर राज्य के मंत्री वित्त मंत्री तरुण भनोट से मिलने उनके आवास में पहुचे. जहा उन्हों कांग्रेस के सामने राज्य का गृहमंत्री बनाने की मांग रखी.

बाला बच्चन में नहीं शमता, मुझे बनाए गृहमंत्री
मुंबई से भोपाल पहुचने निर्दलीय विधायक शेरा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, " मुझे गृहमंत्री जाए ऐसी मांग मुख्यमंत्री के सामने की हैं. मौजूदा गृहमंत्री बाला   बच्चन में शमता की बहुत कमी है. जिसके वजह से उनने यह मंत्रालय नहीं संभाल रहा हैं. उन्होंने कहा, " पुलिस को लोगों का दोस्त होना चाहिए, अनुकूल होना चाहिए न की उनसे डरना चाहिए." आगे बोलते हुए कहा, " होली के अगले दिन मै मंत्री बन जाऊगा."

मै बंधक नहीं था
कांग्रेस नेताओ द्वारा भाजपा पर विधायकों को बंधक बनाए    जाने के आरोप पर विधायक शेरा ने कहा, " मुझे किसी ने बंधक नहीं बनाया था. जिसकी जनकारी मैंने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पहले ही देदी हैं." उन्होंने कहा, " मै पहले भी कांग्रेस के साथ था, और आगे भी रहुगा."

भाजपा को सत्ता में आने की जल्दी: कमलनाथ 
राज्य में शुरू राजनीतक संकट को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, " भाजपा ने रहा नहीं जारहा हैं. उनके द्वारा 15 वर्ष में किए घोटाले अब सामने आने  हैं. जिसके वजह से वह परेशान हैं."