jabalpur

    Loading

    जबलपुर. एक तरफ सम्पूर्ण भारत (India) में में कोरोना (Corona) कि दूसरी बेकाबू लहर का कहर जारी है। वहीं अब मध्यप्रदेश में भी हालात ठीक नहीं है। लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिससे अब यह साफ़ हो गया है कि राज्य में शिवराज शासन के लोग ही कैसे  कोरोना नियमों की किस तरह धज्जियां उड़ा रहे हैं हैं। 

    क्या है घटना:

    दरअसल, जबलपुर (Jabalpur Police) कि जुझारू GRP पुलिस एक कोरोना पॉजिटिव आरोपी को दूसरे एक अन्य नेगेटिव आरोपी के साथ सड़क पर पैदल चलवाकर उन्हें जेल तक ले गई। ख़बरों के मानें तो इन दोनों पर चोरी का आरोप था। 

    क्या कहती है पुलिस:

    जब इस मामले को लेकर बवाल मचा तो इसपर एक GRP अधिकारीका कहना था कि, “कोर्ट में पेशी के बाद दोनों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। इनमें से एक की रिपोर्ट तो पॉजिटिव आयी है । दरअसल हमारी गाड़ी रास्ते में ही खराब हो गई थी इसलिए हम उन्हें पैदल जेल तक ले गए।”

    चाहे जो हो लेकिन ऐसा पाया गया है कि कोरोना नियमों का पालन करवाने के लिए पुलिस वाले आम जनता को डंडा मारने से भी नहीं चूक रहे हैं। लेकिन बात जब खुद पर आये तो यही पुलिस खुद ही कोरोना नियमों की खुलकर कर धज्जियां उड़ाते देखि जा सकती हैं। जबलपुर GRP पुलिस कि हरकत इसका प्रत्यक्ष उदहारण हैं।