MAMTA

    Loading

    कोलकाता. आज पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Benarjee) ने अब अस्पताल से ही अपने समर्थकों के लिए एक महत्वपूर्ण वीडियो संदेश (Video Massage) जारी किया है। अपने इस विडियो सन्देश में CM ममता बनर्जी नेकहा है कि, बीते कल के हमले में उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं, जिससे उनके हाथ-पैर में काफी असहनीय दर्द हो रहा है। 

    इस के साथ ही ममता बनर्जी ने यह भी कहा है कि वो कुछ दिनों में ही वापस अस्पताल से बाहर आएंगी और जरुरत पड़ी तो अपने व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार करेंगी। वहीं जारी किये गए इस वीडियो में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनके सिर में भी फिलहाल काफी दर्द है। उनका कहना था कि, “बीते दिन जब मैं लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थी, तब उनके पैर में चोट लग गई।”

    इस विडियो में CM ममता बनर्जी ने अपने समर्थकों से यह अपील भी की है कि वो सभी फिलहाल शांति बनाएं रखें, उन्हें यह पूरी उम्मीद है कि वो जल्द ही अस्पताल से बाहर आ जाएँगी। ममता ने यह भी कहा कि भले ही उनके पैर में दिक्कत हो, लेकिन वो इसे जरुर मैनेज करेंगी और जरुरत पड़े तो अपने व्हीलचेयर पर भी चुनाव प्रचार करेंगी।

    गौरतलब है कि बीते बुधवार रात को की गई शुरुआती चिकित्सकीय जांच (Medical Report) के बाद सरकारी एसएसकेएम अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने यह जानकारी दी। चिकित्सक ने बताया कि अस्पताल के चिकित्सकों ने बनर्जी के स्वास्थ्य पर अगले 48 घंटे तक नजर रखने का फैसला किया है। CM ममता बनर्जी के उपचार के लिए पांच चिकित्सकों की टीम बनायी गयी है। इस टीम में एक हृदयरोग विशेषज्ञ, एक एंडोक्राइनोलॉजिस्ट, एक जनरल सर्जन, एक हड्डी रोग विशेषज्ञ और एक मेडिसिन डॉक्टर शामिल है।

    बता दें कि नंदीग्राम में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान अज्ञात बदमाशों ने कथित रूप से बनर्जी को धक्का दे दिया था, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गयीं तथा उनके पैर और कमर में चोट आयी। इससे पहले बनर्जी ने नंदीग्राम सीट से अपना नामांकन दाखिल किया था।