कनिका के बाद अब बॉक्सर मैरी कॉम की लापरवाही, विदेश से लौट पहुंची राष्ट्रपति भवन

नई दिल्ली. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद भारतीय बॉक्सरऔर राज्य सभासांसद मैरीकॉम की लापरवाही की खबरेंआ रही है। मैरीकॉम 13 मार्च को जॉर्डन सेएशिया-ओसनिया ओलम्पिक

नई दिल्ली. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद भारतीय बॉक्सर और राज्य सभा सांसद मैरी कॉम की लापरवाही की खबरें आ रही है। मैरी कॉम 13 मार्च को जॉर्डन से एशिया-ओसनिया ओलम्पिक क्वॉलिफायर खेल कर लौटी थी। वह सेल्फ क्वारंटाईन में रहने के बजाए 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थी।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आधिकारिक ट्विटर पर चार तस्वीरें पोस्ट की गई है। जहां मेरी कॉम भी मौजूद दिखाई दे रही है। राष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश और राजस्थान के सांसदों को नाश्ते पर बुलाया था।

जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में लंदन से लौटी बॉलीवुड की सिंगर कनिका कपूर कोरोना से संक्रमित पाई गई है। जब कनिका भारत लौटी तक उन्होंने लापरवाही बरतते हुए एयरपोर्ट पर ग्राउंड स्टाफ को बेवकूफ बनाय और सारे टेस्ट क्लियर कर वह से निकल गई। उसके बाद उन्होंने एक पार्टी दी थी जहां राजकीय नेताओं समेत कई बड़े VIP लोग शामिल हुए थे। इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह कनिका के संपर्क आए थे। पार्टी के बाद कनिका कई शहरों में गई थी।

इस मामले में मेरी कॉम ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि, “जब से मैं जॉर्डन से आई हूं तब से मैं घर में हूं। मैं सिर्फ राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया और दुष्यंत से मिली नहीं और न ही उनसे हाथ मिलाया। जॉर्डन से लौटने के बाद मेरा सेल्फ क्वारंटाईन खत्म हो गया लेकिन मैं तीन-चार दिन के लिए घर जा रही हूं।”