Model Mimoh Chakraborty's son Mimoh charged with rape, forced abortion, FIR lodged

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे महाअक्षय (Mahaakshay) उर्फ मिमोह (Memoh) के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन (Oshiwara Police Station) में एक मॉडल ने रेप की शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने अपनी शिकायत में मिमोह की मां और पूर्व अभिनेत्री योगिता बाली (Yogeeta Bali) को भी सह-आरोपी बनाया है।

अपनी कम्प्लेन में महिला ने दावा किया है कि वह कथित तौर पर साल 2015 से मिमोह के साथ रिलेशनशिप में थीं और मिमोह ने शादी करने का वादा किया था। लेकिन बाद में उसने शादी करने से इंकार कर दिया। अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि मिमोह ने उसे अपने घर बुलाया और ड्रिंक देकर शारीरिक संबंध बनाए।

सूत्रों ने मुताबिक, महिला ने पुलिस को बताया है कि, वे करीब 4 साल तक मिमोह के साथ रिलेशन में थीं और मिमोह लगातार शादी का वादा करता रहा।  महिला ने कहा है, वह इस बीच प्रेग्नेंट भी हुईं थीं लेकिन उनका जबरन अबॉर्शन करवा दिया गया।  महिला ने आरोप लगाया कि उसने अबॉर्शन के लिए इनकार कर दिया था लेकिन उसे कुछ गोलियां दीं गईं जिससे उसका गर्भपात हो गया। महिला ने दावा किया है कि जब वह पुलिस में शिकायत दर्ज करने वाली थी तो मिमोह की मां ने उसे धमकाया।  

इस मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन ने मिमोह के खिलाफ भारतीय दंड कानून सहित आईपीसी की धारा ३७६ ,३७६(२),३२८,४१७,५०६, और ३४ के तहत मामला दर्ज कर आगे की जाँच कर रहे हैं।