मोदी-मीडिया मामला: अमृता छोड़ेंगी ट्वीटर,अधीर बोले मोदी संत बनेंगे

मुंबई, एक तरफ जहाँ प्रधामनंत्री मोदी ने जैसे ही सोशल मीडिया को छोड़ने हाल ही में की बात की, वैसे ही लोग तमाम तरह के कयास लगा रहे हैं। वहीँ कुछ लोग इसे उनका राजनीतिक पैंतरा बता हैं। जहाँ लोगो का माना

मुंबई, एक तरफ जहाँ प्रधामनंत्री मोदी ने जैसे ही सोशल मीडिया को छोड़ने हाल ही में की बात की, वैसे ही लोग तमाम तरह के कयास लगा रहे हैं। वहीँ कुछ लोग इसे उनका राजनीतिक पैंतरा बता हैं। जहाँ लोगो का माना है कि प्रधानमंत्री शीघ्र ही संपर्क का कोई नया विचार लेकर आएंगे वहीं इनसे अलग लुक नेता इसे उनका नया पैंतरा बता रहे हैं। लेकिन इन सबसे अलग देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने कहा कि वह अपने नेता श्री मोदी का अनुसरण करते हुए सोशल मीडिया का त्याग करेंगी। 

विदित हो कि विदित हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल कहा था कि वे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब छोड़ने पर विचार कर रहे है। इस बाबत उन्होंने खुद यह जानकारी लोगो से शेयर की थी। इसी बात को लेकर अब पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने कहा है कि अपने नेता का अनुसरण करते हुए वह भी सोशल मीडिया का त्याग कर देंगी। आपमें ट्वीट में उन्होंने कहा कि ‘कभी-कभी छोटे निर्णय हमारा जीवन बदल देते हैं मैं अपने नेता के बताए रास्ते का अनुसरण करूंगी।’ आपको बता दें कि इसके पहले अमृता ने कई बार अपने ट्वीट से लोगों ला ध्यान खिंचा है वहीं इनपर कई बार विवाद भी हुए हैं। हाल ही में उन्होंने शिवसेना नेता और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे को कीड़ा करार दिया था। 

 
इधर कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी ने मोदी के इस निर्णय पर कटाक्ष किया है कि शायद वे मौजूदा मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह प्रपंच कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा की शायद प्रधानमंत्री मोदी सब छोड़कर जोगी बन जायेंगे। चाहे जो हो लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के इस कदम से राजनीतिक गलियारों में हलचल तो है।