जन औषधि दिवस: मोदी हुए भावुक, महिला ने कहा- मोदी भगवान का रूप, देखें विडियो

नई दिल्ली, आज जन औषधि दिवस प्रधानमंत्री मोदी को भावुक कर दिया जब एक महिला ने उनसे कहा कि उन्होंने भगवान तो नहीं देखा है, लेकिन भगवान रूपी नरेंद्र मोदी को जरूर देखा है। इस बात को सुनकर मोदी भावुक हो

नई दिल्ली, आज जन औषधि दिवस प्रधानमंत्री मोदी को भावुक कर दिया जब एक महिला ने उनसे कहा कि उन्होंने भगवान तो नहीं देखा है, लेकिन भगवान रूपी नरेंद्र मोदी को जरूर देखा है। इस बात को सुनकर मोदी भावुक हो गए और कुछ कह न सके। 

उक्त घटना उस समय की है जब न औषधि दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मोदी वार्तालाप कर रहे थे। तब वहां बैठी एक लकवा पीड़ित महिला दीपा शाह ने बताया कि बीमारी के चलते पहले उनकी दवा का खर्च 5000 रुपये मासिक खर्च होते थे लेकिन अब जन औषधि से दवाओं का खर्च आधा हो लगभग 1500 रूपए हो गया है। महिला ने यह भी बताया की अब बाकी पैसों से वह फल खरीद कहती हैं और अपने घर का खर्च भी चलती हैं। 

इस बात को सुनकर प्रधानमंत्री भावुक हो गए और कहा कि आज जन औषधि दिवस पर यह संकल्प लिया जाये कि हर व्यक्ति तक सस्ता और उत्तम इलाज पहुंचे। आपको बता दें की अब तक देश भर में 6 हजार से अधिक जनऔषधि केंद्र पाँव पसर चुके हैं।