प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    मुरादाबाद: जीजा साली का रिश्ता (Relationship) वैसे तो बहुत मजाकिया होता है। इस रिश्ते में दोनों का एक दुसरे से काफी लगाव होता है। वहीं कहा भी जाता है बिन साली जीजा किस काम का, लेकिन इस रिश्ते की भी एक मर्यादा होती है। जिसे अक्सर शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आती रहती है। कुछ ऐसी ही घटना मुरादाबाद (Moradabad) से सामने आई है, जहां जीजा के प्यार में साली इस कदर दीवानी (Sister In Law Love With Brother In Law) हो गई कि वह अपनी ही बड़ी बहन का घर तोड़ने में जुट गई। अपनी बड़ी बहन का वैवाहिक जीवन खतरे में डालने लगी। यह शर्मनाक कहानी पूरे इलाके में आज चर्चा का विषय बनी हुई है। 

    क्या है मामला 

    मझोला थाना क्षेत्र में लाइनपार रहने वाली एक युवती का विवाह चार साल पहले अमरोहा के एक युवक के साथ हुआ, जिनका एक बच्चा भी है। कुछ दिन पहले उस महिला को पता चला कि उसकी खुद की बहन अपने जीजा से साथ इश्क लड़ा रही है। इसका विरोध करने पर उसे ससुराल से निकाल दिया गया। जिसके बाद वह अपने पिता के घर गई। वहीं जीजा पर फिदा साली पाकबड़ा में किराए का कमरा लेकर रहने लगी। वहां युवती एक शिक्षण संस्थान में पढ़ती है। पढ़ाई के बहाने वह जीजा संग प्यार के पतंगे उड़ा रही थी। 

    एक दिन उसके पिता 3 लड़के की तस्वीर लेकर उसके पास पहुंचे तो उसने साड़ी तस्वीरों को रिजेक्ट कर डाला। जिसके बाद पिता उसे घर ले जाने लगे, जिस वजह से युवती भड़क उठी और तत्काल यूपी 112 पर काल किया। जिसके बाद पुलिस मौके पर गईं और सबको उठाकर पुलिस थाने ले आई। जहां पुलिस की मौजूदगी में पंचायत शुरू हुई। 

    दूसरा पति ढूंढ लो 

    पुलिस के सामने बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन से बहुत मिन्नतें की, हाथ जोड़ी की उसका घर न तोड़े, लेकिन कटीली मुस्कान के साथ छोटी बहन ने अपनी बहन को कह डाला कि शादी तो अब वह अपने जीजा से ही करेगी, आप दूसरी शादी कर लो। यह बात सुनते ही उसके पिता और बड़ी बहन के पैरों तले ज़मीन खिसक गई। जिसके बाद दोनों उलटें पाँव अपने घर वापस लौट आए। यह घटना सुन परिजन हैरान हैं, साथ ही शर्मनाक हरकत के लिए साली और जीजा को कोस भी रहे हैं।