rahul-modi

    नई दिल्ली: भारत में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का कहर थमा है। इन सब के बावजूद ब्लैक फंगस (Black Fungus) के मामलों के बढ़ने से टेंशन बढ़ गई है। केंद्र (Modi Govt) को हर मोर्चे पर कांग्रेस (Congress) आड़े हाथ लेती रहती है और सवाल पूछती रहती है। इसी बीच एमएसपी को लेकर कांग्रेस ने केंद्र पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार का ध्यान सिर्फ लुट में है।

    कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी सरकार का ध्यान सिर्फ लूट में है, वसूली में है। मोदी सरकार के दौरान ज्वार, गेहूँ, चना, मक्का जैसी फसलों की MSP में नाम मात्र की वृद्धि हुई है। जबकि कृषि खर्च में बेतहाशा वृद्धि हुई है। इसके साथ कांग्रेस ने हैश टैग दिया है ‘अबकी बार वसूली सरकार’।

    कांग्रेस का ट्वीट-

    वहीं इस ट्वीट में कांग्रेस ने यूपीए सरकार में एमएसपी वृद्धि कितनी हुई है और एनडीए में कितनी उसे बताया है। वैसे इस मसले पर खूब सियासत हुई है। समय-समय पर कांग्रेस और बीजेपी नेताओं की तरफ से इस मसले पर बयानबाजी होती रहती है। कृषि बिल के खिलाफ भी किसानों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। जहां समय-समय पर एमएसपी का मुद्दा उठता रहा है।