kangna

मुंबई: कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के खिलाफ ड्रग्स केस की जांच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) जल्द शुरू करेगी। सूत्रों के अनुसार, मुंबई पुलिस को महाराष्ट्र सरकार ने मामले की जांच के लिए लेटर भेज दिया है। पिछले दिनों महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कंगना रनौत पर साल 2016 में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के एक अख़बार को दिए पुराने इंटरव्यू के आधार पर इस मामले में जांच कही थी। अध्ययन सुमन ने अपने उस इंटरव्यू में कंगना के ड्रग्स लेने का दावा किया था। 

हालांकि अध्ययन सुमन ने कहा है कि वो बीते हुए वक्त को फिर से याद नहीं करना चाहते हैं और अब कंगन से उनका कोई भी वास्ता नहीं है। 

मामले में जांच की खबर के बाद कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, “मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख को उपकृत करने से ज्यादा खुश हूं। कृपया मेरे ड्रग टेस्ट, मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें यदि आपको ड्रग पेडलर्स के लिए कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगा और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगा, आपसे मिलने के लिए उत्सुक।” 

दरअसल, विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक ने कंगन पर दिए गए पुराने इंटरव्यू का हवाला देते हुए अनुरोध किया था कि कंगना रनौत के संबंध अध्ययन सुमन के साथ थे, जिन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें ड्रग्स लेने के लिए मजबूर भी करती थीं उनके इस ख़ुलासे पर मुंबई पुलिस को जांच करना चाहिए।

बता दें कि, महाराष्ट्र में पहले कंगना-संजय राउत -Sanjay Raut) और अब उद्धव-कंगना वाकयुद्ध तुल पकड़ रहा है। बुधवार  को बीएमसी ने जबसे कंगना रनौत के पाली हिल स्थित दफ्तर पर बुलडोजर चलाया है तबसे कंगना रनौत लगातार शिवसेना और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackrey) से नाराज़ हैं। कंगन के सीएम उद्धव ठाकरे पर दिए बयान पर मुंबई के दिंडोशी और विक्रोली पुलिस स्टेशन में कगना के खिलाफ शिकायत भी दर्ज हुई है।