नड्डा का टीएमसी प्रमुख पर जोरदार हमला, कहा- असहिष्णुता का नाम ममता बैनर्जी

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने डायमंड हार्बर में अपने काफिले पर हुए हमले पर को लेकर पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बैनर्जी (CM and TMC President Mamta Banerjee) पर जोरदार हमला बोला है। गुरुवार को कोलकाता (Kolkata) में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा, ” आज जो घटना हुई वह ममता बैनर्जी की निराशा दिखता है। ममता सरकार जिस तरह से कार्य कर रही है वह भारतीय लोकतंत्र के लिए हानिकारक है और स्पष्ट रूप से ‘असहिष्णुता का नाम ममता है।”

विचारधारा के आदान-प्रदान से लोगों का दिल जीतेगा

नड्डा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, “आज हुई घटना बंगाल के बारें में एक गलत धारणा बनाने के लिए प्रमाण के रूप में हमारे सामने आती है। साफ दिखता है कि यहां अराजकता है, असहिष्णुता है और पॉलिटिकल डिबेट के लिए कोई स्थान नहीं है।” उन्होंने कहा, “मैं ममता जी को बताना चाहता हूं कि हमारा एक-एक कार्यकर्ता सभी निर्वाचन क्षेत्रों में जाकर भाजपा के लिए काम करेगा, कमल खिलाएगा और विचारधारा के आदान-प्रदान से लोगों का दिल जीतेगा।”

असहिष्णुता-ममता का नाम

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “जो बंगाल विचारों के आदान-प्रदान के लिए जाना जाता रहा। बंगाल जिसने देश और दुनिया को दृष्टि दी…उस बंगाल में आज ममता सरकार ने जिस तरीके से राजनैतिक घटनाक्रम चलाया है ये अत्यंत घातक है ये स्पष्ट बताता है कि असहिष्णुता-ममता का नाम है।”

बुलेटप्रूफ वाहन की वजह से मैं बच

जेपी नड्डा ने कहा, “हमारे 8 बच्चे आज घायल हो गए, वे बंगाल के बच्चे हैं। भाजपा का हर कार्यकर्ता उनके साथ हमेशा खड़ा रहेगा। मेरे बुलेटप्रूफ वाहन के विंडस्क्रीन पर ईंट का प्रभाव देखा जा सकता है। बुलेटप्रूफ वाहन की वजह से मैं बच गया था।”

बंगाली संस्कृति का पालन करने पर गर्व 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “यह (घटना) ममता जी की मानसिकता के बारे में बोलती है … मुझे बताया गया है कि उसने मुझे बहुत सारे नाम दिए हैं। ममता जी यह आपकी संस्कृति के बारे में बोलती है। यह बंगाली संस्कृति नहीं है। हमें बंगाली संस्कृति का पालन करने पर गर्व है।”

चुनाव में जनता करेगी नमस्कार, खिलेगा भाजपा 

उन्होंने आगे कहा, “ममता जी जिस शब्दावली का इस्तेमाल पीएम के लिए करती हैं, वह बताती है कि उन्होंने बंगाल को कितना नीचे ले जाया है। हमें दुख होता है। बंगाल सभी का है … आने वाले चुनावों में, लोग कहेंगे ‘नमस्कार’ उसके और भाजपा के कमल खिलेंगे, हम 200 से अधिक सीटें जीतेंगे।”

पश्चिम बंगाल में प्रशासन ध्वस्त

पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था पर बोलते हुए नड्डा ने कहा, “पश्चिम बंगाल में 130 बीजेपी कार्यकर्ता मारे गए हैं… अगर यहां निर्वाचित प्रतिनिधि सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी की क्या दुर्दशा होगी? अराजकता चरम पर है, पश्चिम बंगाल में प्रशासन ध्वस्त हो गया है।”

बंगाल की जनता अब नहीं छोड़ेगी

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “मोदीजी #COVID19 प्रबंधन के लिए जाने जाते हैं और ममता कोविड के कुशासन के लिए जाने जाते हैं। मौतों और मामलों की रिपोर्ट नहीं की गई और केंद्रीय सरकार की टीम को अस्पतालों का दौरा करने की अनुमति नहीं दी गई … बंगाल की जनता अब उन्हें नहीं छोड़ेगी।”