JP nadda
File Photo

    नयी दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) की अगुवाई में रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय सचिवों (BJP’s national secretaries) की बैठक हुई, जो करीब एक घंटे तक चली। इस दौरान नड्डा ने संगठन की गतिविधियों और पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की।

    इसके बाद पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक आवास पर उनसे मुलाकात की और बैठक के बारे में अवगत कराया। पिछले साल राष्ट्रीय सचिवों की नियुक्ति के बाद नड्डा के साथ यह उनकी पहली आमने-सामने की बैठक रही। पार्टी के एक नेता ने कहा कि नड्डा के साथ बैठक के बाद महासचिवों ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की ।

    सूत्रों ने कहा कि नड्डा के साथ हुई राष्ट्रीय सचिवों की बैठक के दौरान संगठन द्वारा जारी गतिविधियों के साथ ही कोविड टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने संबंधी गतिविधियों पर भी चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में अगले साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के साथ ही कई उपचुनाव के संबंध में भी चर्चा की गई।

    यह बैठक करीब एक घंटे तक चली। पिछले महीने भी प्रधानमंत्री ने भाजपा के महासचिवों और विभिन्न प्रकोष्ठ के अध्यक्षों के साथ अपने आवास पर ऐसी ही बैठकें की थीं। (एजेंसी)