दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा को भेजा NCB ने भेजा समन, होगी पूछताछ  

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स (Drugs) एंगल की जांच को आगे बढ़ाते हुए एनसीबी (NCB) ने चार बॉलीवुड अभिनेत्रियों को बुधवार को समन भेज दिया है। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) शामिल हैं।

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, “दीपिका को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं श्रद्धा और सारा को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए एनसीबी बुलाया गया है।”

मामले में ड्रग्स नेटवर्किंग (Networking) और कंसम्पशन (Consumption) को लेकर एनसीबी दर्जन भर से अधिक लोगों की गिरफ्तारी भी कर चुकी है। इनके अलावा एनसीबी फैशन डिसाइनर सिमोन खम्बाटा (Simone Khambata) से भी इस हफ्ते पूछताछ कर सकती है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि, “दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल को एनसीबी ने बुधवार को समन भेज दिया है और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।”

दरअसल ड्रग्स पेडलर्स से पूछताछ के बाद एनसीबी कुछ टीवी एक्टर्स पर भी नज़र बनाए हुए है। एनसीबी अब तक ड्रग्स केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) की गिरफ़्तारी कर चुकी है। दोनों ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने की बात कबूल कर चुके हैं। रिया और शोविक फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं और जेल में बंद हैं।

इस बीच एनसीबी की एक टीम ने लोनावाला में उस सुशांत के बंगले की भी तलाशी ली है। खबर है कि वहां कुछ ऐसे सुराग मिले हैं जो नशे के आरोप की पुष्टि करते हैं। बुधवार को एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) को पूछताछ के लिए बुलाया। सूत्रों के अनुसार, मधु मंटेना की कुछ चैट सामने आई है जिसमें वो जया साहा से ‘वीड’ (Weed) की डिमांड कर रहे हैं। जिसके जवाब देते हुए जया साहा ने कहा था कि ठीक है वीड भिजवा दूंगी।

वहीं एनसीबी ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की थी। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि ड्रग्स की कुछ व्हाट्सएप चैट एजेंसी की रडार पर हैं। ये चैट पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी” के बीच कथित तौर पर हुए हैं। करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को इस सिलसिले में एनसीबी पहले ही तलब कर चुकी है।