मेरी बच्ची की मौत के साथ खिलवाड़, सरकार ने बनाया मोहरा: निर्भया की माँ

नई दिल्ली: दिल्ली गैंग रेप पीड़िता के दोषियों को 22 जनवरी को आखिरकार फांसी मिलने ही वाली थी कि उसपर एक बार फिर रोक लगा दी गई हैं। इस फैसले से पूरे देश के लोग कही न कही नाराज़ हैं साथ ही मांग कर रहे है

नई दिल्ली: दिल्ली गैंग रेप पीड़िता के दोषियों को 22 जनवरी को आखिरकार फांसी मिलने ही वाली थी कि उसपर एक बार फिर रोक लगा दी गई हैं। इस फैसले से पूरे देश के लोग कही न कही नाराज़ हैं साथ ही मांग कर रहे है की दोषियों को जल्दी से जल्दी फांसी दी जाए। इसी बीच निर्भया की माँ ने एक बार फिर प्रधानमंत्री से गुहार लगाई हैं कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि "अब तक मैंने कभी राजनीति के बारे में बात नहीं की, लेकिन अब मैं कहना चाहती हूँ कि जिन लोगों ने 2012 में सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया था, आज वही लोग केवल राजनीतिक लाभ के लिए मेरी बेटी की मौत के साथ खेल रहे हैं।" उन्होंने आगे कहा कि, सरकार ने फायदे के लिए फांसी को रोका हुआ हैं और हमें मोहरा बना के रखा हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री को कहा कि "2014 में चुनाव के समय आपने कहा था कि अब बहुत हुआ नारी पर बार अबकी बार मोदी सरकार तो आप से हाथ जोड़कर बिनती है कि जिस तरह आप दूसरी बार सरकार में आए हैं और देश के लिए बाकि बड़े फैसले लिए हैं उसी तरह आप रेप के कानून में भी संसोधन करे। उन्होंने आगे कहा कि, एक बच्ची की मौत के साथ मज़ाक मत होने दीजिए और उन चारो को जल्दी से जल्दी फांसी की सजा दीजिए साथ ही अपना वादा पूरा कीजिए।"