शपथ ग्रहण LIVE | कल होगी बिहार कैबिनेट की पहली बैठक, 23 को विधानसभा का सत्र | Navabharat (नवभारत)
ट्रेंडिंग टॉपिक्स
ब्रेकिंग न्यूज़
लाईव ब्लॉग
अंतिम अपडेट3 years ago

कल होगी बिहार कैबिनेट की पहली बैठक, 23 को विधानसभा का सत्र

ऑटो अपडेट
द्वारा- Ritu Tripathi
कंटेन्ट राइटर
द्वारा- Ravi Shukla
कॉन्टेंट राइटर 
20:08 PMNov 16, 2020

बिहार कैबिनेट की बैठक कल

कल नवगठित बिहार कैबिनेट की बैठक होगी। 23 नवंबर को राज्य विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाएगा।

19:21 PMNov 16, 2020

सुशील मोदी जी बिल्कुल परेशान नहीं

सुशील मोदी जी बिल्कुल परेशान नहीं हैं। वह हमारे लिए एक संपत्ति है। पार्टी उनके बारे में सोचेगी, उन्हें एक नई जिम्मेदारी दी जाएगी: देवेंद्र फड़नवीस, भाजपा प्रभारी

18:40 PMNov 16, 2020

नीतीश कुमार और सभी नव-शपथ मंत्रियों को बधाई

नीतीश कुमार और सभी नव-शपथ मंत्रियों को बधाई। मुझे यकीन है कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन में, एनडीए राज्य में किसान, महिला, युवा और विकास-उन्मुख सरकार देगा। मैं बिहार के पीपीएल को आश्वस्त करता हूं कि एनडीए अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

18:38 PMNov 16, 2020

5 साल ये सरकार चलेगी

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, "हम बहुत खुश हैं, बिहार में बहुत अच्छी जीत NDA को मिली है। आज एक मजबूत सरकार ने जन्म लिया है, अगले 5 साल ये सरकार चलेगी और बिहार को आगे लेकर जाएगी."

18:34 PMNov 16, 2020

ये भारतीय जनता पार्टी का फैसला

बिहार की नई सरकार में सुशील मोदी के उपमुख्यमंत्री ना बनने के सवाल पर बिहार CM नीतीश कुमार ने कहा, "ये भारतीय जनता पार्टी का फैसला है। हमारा गठबंधन है, हम लोग मिलकर काम करते हैं, मिलकर काम करेंगे ."

17:40 PMNov 16, 2020

प्रधानमंत्री मोदी ने दी नीतीश कुमार को दी बधाई

प्रधानमंत्री मोदी ने दी नीतीश कुमार को बधाई देते हुए कहा, "बिहार के सीएम के रूप में शपथ लेने पर नीतीश कुमार जी को शुभकामनाएं. मैं उन सभी को भी बधाई देता हूं जिन्होंने बिहार सरकार में मंत्री पद की शपथ ली. एनडीए परिवार बिहार की प्रगति के लिए मिलकर काम करेगा. मैं बिहार के कल्याण के लिए केंद्र की ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन देता हूं."

17:29 PMNov 16, 2020

नीतीश कुमार सहित पुरे मंत्री मंडल ने ली शपथ

नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद की शपथ. वहीं तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी ने उप मुख्यमंत्री पद की ली शपथ. उनके साथ जेडीयू के पांच, भाजपा के पांच सहित वीआईपी और हम के एक एक मंत्री ने शपथ ली.

17:21 PMNov 16, 2020

राम सूरत राय ने मंत्री पद की शपथ

राम सूरत राय भाजपा के टिकट पर मुजफ्फरपुर की औराई सीट से चुनाव जीत कर विधानसभा में पहुंचे हैं. 

17:18 PMNov 16, 2020

जीवेश मिश्रा ने मंत्री पद की ली शपथ

जीवेश मिश्रा ने मंत्री पद की ली शपथ. वह भाजपा की टिकट पर दरभंगा जाले सीट से चुनाव जीत कर विधायक बने हैं. वह भाजपा का बड़ा ब्राह्मण चेहरा है. 

17:15 PMNov 16, 2020

रामप्रीत पासवान ने ली मंत्री पद की शपथ

रामप्रीत पासवान ने ली मंत्री पद की शपथ. वह भाजपा की टिकट पर राजनगर विधानसभा सीट से चुनाव जीत कर विधानसभा पहुंचे हैं. वह लगातार दूसरी बार विधायक बने हैं. 

Load More

Loading

पटना. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सोमवार को 7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की तो उपमुख्यमंत्री के तौर पर तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी शपथ लेंगी। रविवार को NDA विधानमंडल दल की बैठक में दोनों का चयन भाजपा विधानमंडल दल के नेता व उपनेता के तौर पर हुआ है। राज्यपाल फागू चौहान इन्हें पद व गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। अपराह्न साढ़े चार बजे राजभवन के राजेन्द्र मंडप में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित होगा।

 

OK

We use cookies on our website to provide you with the best possible user experience. By continuing to use our website or services, you agree to their use.   More Information.