Now, a woman official slaps a boy during corona curfew in Shajapur, MP, watch viral video
Photo: Video Screengrab

    भोपाल: हाल ही में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अधिकारी द्वारा एक युवक को थप्पड़ (Slap) मारने को लेकर जम कर बवाल मचा था। अधिकारी का युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल (Video Viral) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हुआ था। इसी तरह की एक और घटना अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी सामने आई है। एमपी के शाजापुर में एक महिला एडीएम ने कोरोना के चलते लगे कर्फ्यू (Corona Curfew) के दौरान खुली दुकान में मौजूद एक लड़के को थप्पड़ मरते हुए वीडियो सामने आया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग अब अधिकारी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

    बताया जा रहा है कि, ये वीडियो करीब दो दिन पुराना है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में मध्य प्रदेश के शाजापुर की एडीएम मंजूषा राय नज़र आ रही हैं। दरअसल, वे कोरोना कर्फ्यू के दौरान इलाके में कर्फ्यू को लेकर सर्वे पर थीं और दुकान खोलने पर एडीएम का गुस्सा बरसा जिसके बाद उन्होंने जूते की दुकान में मौजूद लड़के को थप्पड़ जड़ दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला अधिकारी के साथ कई पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं। 

    वायरल वीडियो शहर के किला रोड पर एक जूते की दुकान का बताया जा रहा है। जब एडीएम साहिबा दुकान पर पहुंचीं तो यहां उन्हें एक लड़का दिखा। दूकान हालांकि उसके घर में ही बनी हुई है और इस दूकान को उसके पिता चलते हैं। वीडियो सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर एडीएम की आलोचना हो रही है। हालांकि फिलहाल इस मामले में एडीएम का पक्ष नहीं सामने आया है।