Order to register FIR against Bollywood actress Kangana Ranaut

मुंबई: अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहनेवाली बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें बढ़ती नज़ार आ रही हैं। कंगना के खिलाफ एक मामले में दायर मुंबई के बांद्रा कोर्ट (Bandra Court) में याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने FIR दर्ज करने के आदेश दिए हैं।  

मामले में याचिकाकर्ता, बॉलीवुड के कास्टिंग डिरेक्टर मुन्नावरअली (Munnawar Ali) उर्फ़ साहिल अशरफ सैयद ने याचिका में कहा था कि कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म से लेकर टीवी तक, हर जगह वह बॉलीवुड के खिलाफ बोल रही हैं और कई गंभीर आरोप लगा रहीं हैं। कंगना लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही हैं और बदनाम कर रहीं हैं।  

याचिका में आरोप लगाया गया था कि कंगना रनौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। उनका कहना है कि कंगना दोनों समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देती हैं। ऐसे में कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप हैं जिसके चलते बांद्रा कोर्ट में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं। 

वहीं इस मामले में कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज, महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझ पर पलटवार करती दिख रही है। मुझे इतना मिस मत करिए, मैं जल्द ही वहां वापस लौटूंगी।”