damoh

    दमोह. इस समय कोरोना (Corona) कि दूसरी लहर (Second Wave) देश में भयंकर कहर बरपा रही है। इसके साथ ही फिलहाल  देश के कई राज्यों में ऑक्सीजन की भारी कमी देखी जा रही है। इस बीच मध्यप्रदेश (MadhyaPradesh) के दमोह (Damoh) से ऑक्सीजन सिलेंडर लूटे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 

    क्या थी घटना:

    घटना के अनुसार कल रात दमोह के जिला अस्पताल में कुछ लोगों द्वारा ऑक्सीजन सिलेंडर लूटे लिए गए हैं। इस पर जिला कलेक्टर ने बताया कि, प्राप्त जानकारी के अनुसार जैसे ही अस्पताल में ऑक्सीजन का एक भरा ट्रक पहुंचा, लोगों ने सिलेंडर लूट लिया। उन्होंने यह भी बताया कि ये घटना तब हुई जब जिला अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन उपलब्ध  है। इतना ही नहीं कलेक्टर ने यह भी कहा कि घटना में लिप्त लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ मामले भी दर्ज किए जा रहे हैं।

    अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिवारजनों की हरकत:

    वहीं कुछ लोकल मीडिया के रिपोर्ट्स केकि माने तो, दमोह के जिला अस्पताल के प्री कोरोना वार्ड में भर्ती मरीज के परिजनों ने ही कल सिलेंडरों की भयंकर लूटपाट की। अगर ये लोग अपने मरीज के लिए एक सिलेंडर लूटते तो फी भी बात समझ आती।  लेकिन नहीं इन्होंने एक नहीं दो-दो सिलेंडर लूटे हैं । सिलेंडरों की लूट के बाद इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि बीती  रात को ही अस्पताल में पुलिस को बुलाना पड़ा है। खबर लिखे जाने तक पुलिस और प्रशासन अपनी विवेचना जारी रखे हुए है।