Rahul gandhi

    नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus Panemic) से हाहाकार मचा हुआ है। कोविड (COVID-19) से संक्रमित मरीजों की संख्या रोजाना बढती जा रही है। देश में स्वास्थ व्यवस्था (Health System) की हालत कैसी है ये किसी से छुपी नहीं है। खासकर देश में ऑक्सीजन (Oxygen Shortage) की बहुत किल्लत है। दिल्ली (Delhi), महाराष्ट्र (Maharashtra) सहित कई राज्य लगातार इसकी शिकायत कर रहे हैं। साथ ही सियासी बयानबाजी भी इसे लेकर खूब हो रही है। दिल्ली में तो मामला हाईकोर्ट होते हुए सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। इसी बीच ऑक्सीजन की किल्लत को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधा है। 

    राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश को PM आवास नहीं, सांस चाहिए!. ऑक्सीजन की किल्लत के चलते कई लोगों की जान भी गई है। देश में ऑक्सीजन की सप्लाई बाहर के देशों से भी की गई है।  वैक्सीनेशन का काम बड़ी तेजी से देश में चल रहा है। 

    राहुल गांधी का ट्वीट-

    वहीं केंद्रीय स्वास्थ मंत्रालय ने आज बताया कि पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 4 लाख 3 हजार से अधिक नए मामले सामने आए थे। राहत की बात यह है कि 3 लाख 86 हजार से अधिक लोग अस्पताल में इलाज कराकर ठीक हुए हैं। जबकि 4 हजार से अधिक लोगों की जान कोविड की चपेट में आने से हुई है।