Panic spread due to triple murder in Ghaziabad, UP, miscreants fired bullets at the family
Image: ANI

    गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Gaziabad) में बदमाशों ने सनसनी ख़ेज़ वारदात को अंजाम दिया है। गाजियाबाद के लोनी में बदमाशों ने रविवार रात एक ही परिवार के चार लोगों को गोली (Firing) मार दी, जिनमें से तीन लोगों की मौत (Death) हो गई जबकि घटना में घायल एक महिला की हालत बेहद गंभीर बानी हुई है, महिला फिलहाल अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के लिए पुलिस ने 3 टीमें बनाई हैं जो पूरे मामले की छानबीन कर रही हैं।

    बताया जा रहा है कि, इलाके में रहने वाले स्थानीय लोगों ने बताया है कि, जान गंवाने वालों में एक ही परिवार के पिता और उनके 2 बेटे शामिल हैं। घटना सुबह करीब तीन बजे की है जब टोली मोहल्ले में रहने वाले कपड़ा व्यापारी रईसुद्दीन के घर में छत के रास्ते घुसे बदमाशों ने परिवार पर गोलियां बरसा दीं। वारदात के समय पूरा परिवार घेरि नींद में सो रहा था। बदमाशों ने रईसुद्दीन के सिर, उनके बेटे अजरुद्दीन के सीने और दूसरे बेटे इमरान के सिर में गोली मारी जबकि उनकी पत्नी फातिमा के चेहरे में गोली लगी है। 

    अचानक गोलियों की आवाज सुनकर इलाके के लोग और आसपास में ही रहने वाले रईसुद्दीन के अन्य चार बेटे उनके घर पर पहुंचे। लोगों ने घर का दरवाज़ा खोलने की कोशिश की लेकिन सभी प्रयास फेल हो गए जिसके बाद किसी तहर से रईसुद्दीन की पत्नी फातिमा ने दरवाजा खोला लेकिन वे दरवाज़ा खोलते ही बेहोश हो गई। खून में लथपत फातिमा को इलाज के लिए नोएडा के एक अस्पताल में फ़ौरन शिफ्ट किया गया जहां उनका इलाज जारी है। मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई और सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के आला अधिकारियों ने भी घटनास्थल का पहुंचे हैं। अब मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।