Anurag Kashyap reached versova police station will be questioned on Payal Ghosh allegations against him

Loading

मुंबई: अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने मंगलवार रात को वर्सोवा पुलिस स्टेशन (Police Station) में फिल्म निर्माता अनुराग कशयप (Anurag Kashyap) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। बीते सोमवार रात को पायल घोष (Payal Ghosh) अपने वकील नितिन सातपुते (Nitin Satpute) के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। जहां उनका बयान तो दर्ज किया गया था लेकिन उन्हें एक बार फिर पुलिस स्टेशन बुलाया गया था।

पायल ने यह कह कर सनसनी मचा दी थी कि अनुराग उनके सामने न्यूड हो गए थे और उन्होंने उनके साथ अंतरंग होने की जबरन कोशिश भी की थी।पायल के वकील, एडवोकेट नितिन सातपुते ने कहा, “वर्सोवा पुलिस स्टेशन ने पायल का बयान दर्ज किया गया है। उनकी रेप की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (रेप), 376, 354, 341, 342 के तहत अनुराग कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।”

अनुराग कश्यप ने किया था पायल के आरोपों को खारिज

अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए आरोपों को सिरे से खारिज किया है। कश्यप ने अपने ट्वीट में कहा था कि, “क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय आप लोगों ने ले लिया। चलो, कोई बात नहीं है । लेकिन मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी अपने संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम जी। में बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, वे सभी  बेबुनियाद हैं।

क्या हैं पायल के आरोप

पायल घोष (Payal Ghosh) ने अपने ट्वीट में कहा था, ‘‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ बुरी तरह जबर्दस्ती की। प्रधानमंत्री कार्यालय और नरेन्द्र मोदी जी कार्रवाई कीजिए तथा देश इस रचनात्मक व्यक्ति में छिपे शैतान को देखे। मुझे पता है कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा को खतरा है। कृपया मदद कीजिए।” सालों बाद चुप्पी तोड़ने पर पायल ने सफाई देते हुए कहा कि, मैंने कई बार इस बारे में बोलना चाहा लेकिन मेरे परिवार और करीबी दोस्तों ने मुझे चुप रहने के लिए कहा ताकि भविष्य में मुझे फिर किसी भी तरह की समस्या न हो। लेकिन, हमें ऐसे लोगों की बात बिलकुल करनी चाहिए जो अपनी पोजिशन का इस तरह गलत दुरुपयोग करते हैं।