Payal Ghosh joins RPI led by Union Minister Ramdas Athawale

मुंबई. सोमवार को अभिनेत्री पायल घोष ने मुंबई में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के नेतृत्व वाली रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) में शामिल हो गईं और उन्हें महिला विंग का उपाध्यक्ष नामित किया गया। घोष ने हाल ही में अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाया था, यह आरोप फिल्म निर्माता ने इनकार किया था।

अभिनेत्री ने सितंबर में कश्यप के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया था और महाराष्ट्र के राज्यपाल बीएस कोश्यारी से मुलाकात कर फिल्म निर्माता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। उनके साथ राज्यसभा सदस्य अठावले भी थे। दोनों ने मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर (लॉ एंड ऑर्डर) विश्वास नांगारे पाटिल से भी मुलाकात की थी।

अभिनेत्री द्वारा यौन दुराचार का आरोप लगाने के बाद मुंबई पुलिस ने कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) 22 सितंबर को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी, जब अभिनेता ने अपने वकील नितिन सतपुते के साथ पुलिस से संपर्क किया। भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (I) (बलात्कार), 354 (महिला को उसकी शील भंग करने के इरादे से हमला करने की आपराधिक क्षमता), 341 (गलत संयम) और 342 (गलत कारावास) के तहत दर्ज किया गया था।

पायल घोष ने अपनी पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यारी रोड पर एक जगह पर उसके साथ बलात्कार किया।