Payal Ghosh met Minister of State for Home Affairs Kishan Reddy

नई दिल्ली: फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने बुधवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी (G Krishan Reddy) से मुलाकात की और इसम मामले में ‘‘शीघ्र न्याय” की मांग की। घोष ने ट्वीट किया, ‘‘केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी से गृह मंत्रालय में मुलाकात की। उनसे इस मुद्दे पर बहुत ही अच्छी बातचीत हुई। यह ऐसा मुद्दा है जिसका सामना बहुत लोग करते हैं। अब इस पर कार्रवाई का समय है।”

अभिनेत्री घोष ने 22 सितम्बर को मुंबई के वर्सोवा थाने में कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया है कि कश्यप ने 2013 में उनके साथ ‘‘बलात्कर” किया था। कश्यप ने सभी आरोपों से इंकार किया है।

रेड्डी से मुलाकात से पहले घोष ने पत्रकारों से कहा कि वह इस मामले में शीघ्र न्याय की गुहार लगाने आई हैं। उन्होंने कहा, ‘‘यदि जरूरत पड़ी तो मैं केंद्रीय गृह मंत्रालय के हस्तक्षेप की मांग करूंगी। मैं पहले ही राष्ट्रीय महिला आयोग में जा चुकी हूं।”

हालांकि रेड्डी से मुलाकात के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात नहीं की। पुलिस ने कश्यप के विरूद्ध भादंवि की धारा 376 (I) (बलात्कार), 354 (लज्जा भंग करने के उद्देश्य से महिला पर हमला), 341 (सदोष अवरोध) और 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना) के तहत मामला दर्ज किया है। कश्यप ने पायल घोष के यौन शोषण आरोपों को ‘‘निराधार” करार दिया है।