सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: कथित जासूसी कांड (Pegasus Spy Case) को लेकर केंद्र की मोदी सरकार (Modi Govt) पर विपक्ष लगातार हमलावर है। कांग्रेस सहित तमाम दलों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इसी बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने केंद्र का बचाव करते हुए विपक्ष को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि नकारात्मक राजनीति से देश का माहौल खराब करने की विपक्ष कोशिश कर रहा है।

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विपक्ष पूरी तरह नकारात्मक भूमिका में है और जाने अनजाने उन अंतर्राष्ट्रीय साजिशों का शिकार हो रहा है जो किसी न किसी रूप में भारत को अस्थिर और अस्त-व्यस्त करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि को खराब करने और भारत को अस्थिर करने के लिए जिन मंसूबों के साथ विपक्ष काम कर रहा है वो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।

    यूपी के सीएम ने कहा कि कोरोना कालखंड के अंदर विपक्ष के इस नकारात्मक रवैये के कारण भारत की छवि पहले ही काफी आहत हुई। तथ्यहीन और झूठे आरोप लगाकर देश के यशस्वी नेतृत्व को बदनाम करना, देश की छवि को लगातार  धूमिल करना विपक्ष के एजेंडे का हिस्सा बन चुका है।