Rebel MLAs must break friendship with BJP before talks: Surjewala

जयपुर. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सोमवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा, पिछले 48 घंटों में, कांग्रेस नेतृत्व ने राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से राज्य की वर्तमान राजनीतिक स्थिति के बारे में कई बार बात की है। उन्होंने सभी कांग्रेस विधायकों से कांग्रेस विधायक दल की बैठक में भाग लेने और “राज्य में सरकार मजबूत” बनाने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, “अगर परिवार में कोई भी परेशान है, तो उन्हें परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर समाधान खोजना चाहिए। सोनिया जी और राहुल जी सहित कांग्रेस नेतृत्व की ओर से, मैं बताता हूं कि कांग्रेस पार्टी के दरवाजे हमेशा सचिन जी या किसी भी सदस्य के लिए खुले हैं।”

सुरजेवाला ने आगे कहा कि “यदि कोई भी, किसी भी पद या प्रोफ़ाइल पर है, और कोई समस्या है तो उन्हें आगे आना होगा और पार्टी फोरम पर इस मुद्दे का उल्लेख करना होगा। हम इसे एक साथ सुलझाने और राज्य में अपनी सरकार को बरकरार रखने के लिए काम करेंगे।”

उन्होंने कहा, कांग्रेस की सरकार राजस्थान में संकट में है क्योंकि सचिन पायलट बागी हो गए हैं। व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा अलग बात है लेकिन राजस्थान की जनता उससे कही ज्यादा उपर हैं। उन्होंने यह भी कहा कि “IT, ED, CBI भाजपा के ललाट विभाग हैं, उनकी छापेमारी राजस्थान सरकार को पछाड़ नहीं सकती।”