फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब छोड़ने पर कर रहा विचार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब छोड़ने पर विचार कर रहे है। इस बात कि जानकारी खुद प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब छोड़ने पर विचार कर रहे है। इस बात कि जानकारी खुद प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि, ‘इस रविवार को मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब छोड़ने पर विचार कर रहा हूं। आपको इस बारे में जानकारी दूंगा।’

जानकारी लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर 44,598,804 फॉलोवर्स है वहीं पेज को लाइक करनेवालों की संख्या 44,723,734 है। ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को 53.3 मिलियन लोग फॉलो करते है। वहीं इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री मोदी को 35.2 मिलियन लोग फॉलो करते है। इसके अलावा यूट्यूब पर प्रधानमंत्री मोदी के 4.51 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीहमेशा एक्टिव रहते है। वह सोशल मीडिया की हर बात पर नजर रखते है। प्रधानमंत्री 2009 से ही ट्विटर पर एक्टिव है।

हाल ही में नरेंद्र मोदी ने अमेरिका दौरे में बताया था कि जब वह गुजरात मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ही बाढ़ के दौरान लोगों को मदद की थी।