ब्लॉक प्रमुख चुनाव जीत पर बोले PM नरेंद्र मोदी, कहा-  सरकार की नीतियों पर जनता की मुहर

    नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) (Bhartiya Janta Party) के शानदार प्रदर्शन को योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) के नेतृत्व वाली सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं पर जनता का मुहर बताया और कार्यकर्ताओं को बधाई दी। 

    उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भी भाजपा ने अपना परचम लहराया है। योगी आदित्यनाथ सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं से जनता को जो लाभ मिला है, वो पार्टी की भारी जीत में परिलक्षित हुआ है। इस विजय के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।”

    ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश 476 क्षेत्र पंचायत प्रमुख के पदों के लिए शनिवार सुबह 11 बजे से मतदान शुरू हुआ और अपराह्न तीन बजे के बाद मतगणना आरंभ हुई।  राज्‍य में 825 क्षेत्र पंचायत प्रमुखों के चुनाव में शुक्रवार को 349 क्षेत्र पंचायत प्रमुख निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए, जबकि 476 पदों के लिए शनिवार को मतदान हुआ। भाजपा के एक पदाधिकारी ने दावा किया था कि निर्विरोध चुने गये क्षेत्र पंचायत प्रमुखों में 334 भारतीय जनता पार्टी के हैं।(एजेंसी)