Sachin Pilot will not join BJP

    नई दिल्ली: जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने के बाद अब लगातार खबरें सामने आ रही हैं कि कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) भी जल्द बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।  हालांकि आज अपने पिता राजेश पायलट (Rajesh Pilot) की पुण्यतिथि के मौके पर मीडिया से बात करते हुए सचिन ने भाजपा में एंट्री की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया।  साथ ही रीता बहुगुणा जोशी के दावे पर कहा कि उनकी सचिन तेंदुलकर से बात हुई होगी।  

    ज्ञात हो कि भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी के कथित बयान कि सचिन पायलट भाजपा में आ सकते हैं पर कांग्रेस नेता सचिव पायलट ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जोशी ने जो कहा कि उन्होंने सचिन से बात की है। हो सकता है उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बात की हो। मुझसे बात करने की उनकी हिम्मत नहीं है। 

    वहीं पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने को लेकर कांग्रेस के देशव्यापी विरोध प्रदर्शन पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार का अहंकार टूटेगा। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की इस मुहिम का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। सरकार आंख-कान बंद करके बैठी है। सरकार को पेट्रोल-डीज़ल के दाम कम करने पड़ेंगे।

    गौर हो कि बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने एक बयान में कहा था कि उनकी सचिन पायलट से बात हुई है और वह जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे। इससे पहले भी कई बार पायलट के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबरें आयी हैं लेकिन हर बार सचिन ने उसे नकार दिया है।