Pop Singer Baba Sehgal's father dies of corona

    मुंबई: 90 के दशक के मशहूर पॉप सिंगर (Pop Singer) बाबा सहगल (Baba Sehgal) के पिता (Father) की कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आने के बाद निधन हो गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, वे 87 साल के थे। बाबा सहगल ने ट्वीट (Tweet) करते हुए अपने पिता की कोरोना से मौत होने की खबर की जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि, बाबा सहगल के पिता, जसपाल सिंह सहगल का सोमवार की रात को लखनऊ में निधन हुआ। बाबा सहगल ने अपने ट्वीटर पर पिता के निधन की खबर के साथ लोगों से उन्हें प्रार्तनों में याद रखने की गुज़ारिश की है। 

    बाबा सहगल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “पिताजी हमें आज सुबह छोड़ कर चल बसे। वे पूरी जिंदगी योद्धा की तरह रहे लेकिन कोविड से हार गए। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थना में याद रखें।” बाबा सहगल ने अपने ट्वीट में अपने पिता की एक फोटो भी शेयर की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए बाबा सहगल ने लिखा, “रेस्ट इन पीस डैड। बाबा सहगल के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस में शोक की लहर है। कई लोगों ने कॉमेंट करते हुए बाबा सहगल के पिता के जाने पर शोक व्यक्त किया है। उनके फैन्स ने बाबा सहगल के पिता के लिए ईश्वर से प्रार्थना के मैसेज भी पोस्ट किए हैं। 

    वैसे बता दें कि, इस वक्त देश भर में कोरोना का कहर जारी है। देश में लगातार कोरोना के सैकड़ों मामले सामने आ रहे हैं। इन मामलों में कई जानी-मानी हस्तों के भी कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर सामने आ रही है। इनमें क्रिकेटर्स से लेकर दिग्गज नेता और बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हैं।