BJP MP Pragya clarified on missing from her constituency Bhopal during lockdown

भोपाल. भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक संदिग्ध लिफाफा मिला है। लिफाफे के साथ पाउडर जैसा पदार्थ भी मिला है। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और अजित डोवाल के फोटो पर

भोपाल. भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक संदिग्ध लिफाफा मिला है। लिफाफे के साथ पाउडर जैसा पदार्थ भी मिला है। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और अजित डोवाल के फोटो पर क्रॉस का निशान लगे हुए फोटो भी मिले है। फोरेंसिक टीम और पुलिस प्रज्ञा ठाकुर के घर इस मामले में जाँच पड़ताल कर रही है।

प्रज्ञा ठाकुर प्रज्ञा ने कहा इस तरह की चिट्ठियां मुझे पहले भी मिली है, यह राष्ट्र के दुश्मनों द्वारा बड़ी साजिश है। पुलिस ने संदिग्ध मिले लिफाफे को कब्जे में ले लिया है और प्रज्ञा ठाकुर के घर Forensic Science Laboratory (FSL) टीम को बुलाया है। पाउडर और उर्दू में लिखी चिट्ठी को जब्त कर जांच के लिए भेज दिया गया है।

आपको बता दे कि इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और प्रज्ञा ठाकुर के फोटो पर क्रॉस बना हुआ है।

भोपाल के पुलिस उप महानिरीक्षक इरशाद वलीने बताया कि हमें सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शिकायत की है कि उन्हें कुछ हानिकारक रसायन वाले लिफाफे मिले है। जब उनसे पूछा गया कि यह जहरीला रसायन पदार्थ क्या है तो उन्होंने कहा कि फारेंसिक टीम द्वारा जांच करने के बाद ही इसका पता चल पायेगा। 

वली ने बताया कि पोस्ट के जरिए आये इन लिफाफों को खोलने पर प्रज्ञा को आशंका हुई कि इनमें हानिकारक रसायन हैं और पुलिस में इसकी शिकायत की।

नगर पुलिस अधीक्षक, टी टी नगर उमेश तिवारी ने बताया कि इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादंवि की धारा 326 एवं 507 के तहत कमला नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।