ओवैसी की रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

बंगलुरु: सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने गुरुवार कोनागरिता कानून और एनआरसीके विरोध में आयोजित रैली में एक महिला ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए. जिसके बाद नेताओं ने

बंगलुरु: सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने गुरुवार को नागरिता कानून और एनआरसी के विरोध में आयोजित रैली में एक महिला ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए. जिसके बाद नेताओं ने महिला से माइक छीनकर उसे निचे उतार दिया. घटना के वक़्त ओवैसी मंच पर मौजूद थे. नारा लगाने वाली महिला की पहचान "अमूल्या" के तौर पर की गई हैं. 
 
नागरिकत कानून के विरोध में बंगलुरु में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमे सांसद ओवैसी प्रमुख वक्ता पहुंचे थे. उसके पहले आयोजको ने महिला को मंच पर बोलने के लिए बुलाया. जहाँ पहुँचते ही महिला ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने लगी. जिसके बाद वह मौजूद लोगों ने उससे माइक छीनने की कोशिश करने लगे, लेकिन महिला लगातार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाती रही. किसी तरह उससे माइक छीनकर मंच से उतारा गया. 

 
हम इसका समर्थन नहीं करते
इस घटना पर बोलते हुए सांसद ओवैसी ने कहा, " महिला द्वारा किये गए कार्य का हम समर्थन नहीं करते. " उन्होंने कहा , " इससे ना मेरा और ना ही मेरी पार्टी का कोई संबंध हैं. हम इसकी कड़ी आलोचना करते हैं." 
 
एआईएमआईएम सांसद ने कहा, " हम पाकिस्तान का कभी समर्थन नहीं करते. हमारे लिए हिंदुस्तान जिंदाबाद था, हैं और रहेगा."