पंजाब पुलिस (Photo Credits-ANI Twitter)
पंजाब पुलिस (Photo Credits-ANI Twitter)

    चंडीगढ़: शराब के नशे में धुत लोग अक्सर कुछ ऐसा कर जाते हैं कि उन्हें बाद में सिर्फ अपने कर्मों में दुख होता है। ताजा मामला पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) से सामने आया है। जहां लुधियाना के हैबोवाल इलाके में एक शराबी पति ने अपने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस ने जांच शरू कर दी है। पुलिस ने शव को अस्पताल भेज दिया है। 

    बता दें कि आरोपी अपने एक साल के बच्चे को लेकर दरार है। घटना की जांच कर रहे जगतपुरी चौकी के इंचार्ज इकबाल सिंह ने बताया कि घटना में मरने वाली महिला का नाम लक्ष्मी है इंचार्ज इकबाल सिंह उसकी उम्र 22 से 23 साल के करीब है इंचार्ज इकबाल सिंह आरोपी और मृतक ने दो साल पहले ही लव मैरिज की थी।

    वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने एक साल के बच्चे को लेकर फरार हो गया है। आरोपी एक फैक्ट्री में काम करता है। वह मूल रूप से यूपी के उन्नाव का रहने वाला है। शराब पीने की वजह से उसकी अक्सर पत्नी से लड़ाई होती रहती थी। सोमवार को भी आरोपी और उसके मृतक पत्नी के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई। जिसके बाद गुस्साए पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।