melon

    Loading

    चंडीगढ़. जहाँ कोरोना (Corona) के लहर के चलते जहाँ सभी कोर्ट में फिलहाल वर्चुअल सुनवाई (Virtual Hearing) और अन्य कार्य चल रहा है। ऐसे ही पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट (Punjab Haryana High Court) एक मामले में वर्चुअल सुनवाई चल रही थी। जहाँ के जस्टिस ने तरबूज (Water Melon) खाते हुए वकील से मजाक में कहा, “आप अपने तरबूज को अच्छे से इंजॉय करें।”

    क्या थी घटना :

    दरअसल जस्टिस बीएस वालिया की बेंच में चल रहे केस की इस सुनवाई में कई वकील भी शामिल थे। इधर इस सुनवाई के दौरान जब पाया गया कि एक वकील तरबूज खा रहे हैं। इतना ही नहीं सबने इसे नोटिस भी किया। इधर जब एक वकील उन्हें देखकर मुस्कुराया और जस्टिस ने भी जब इस वकील का यह व्यवहार नोटिस किया और उनसे कहा कि, “आप बढ़िया से अपना तरबूज इंजॉय करें।”

    वीडियो क्लिप हो रहा वायरल :

    इधर इस घटना का एक वीडियो क्लिप वकीलों के वॉट्सऐप ग्रुप में भी वायरल हो गया है। बीते गुरुवार को इधर वकीलों के बीच यह क्लिप जमकर शेयर हुई। दरअसल न्यायमूर्ति बी एस वालिया की एकल पीठ के सामने बीते गुरुवार को एक मामले की सुनवाई के दौरान उक्त  घटना हुई थी। 

    बोले जज-तरबूज के मजे लो वकील साहब:

    वहां जब सुनवाई चल रही थी, तब एक वकील साहब  ने कैमरे के सामने ही तरबूज खाना शुरू कर दिया। इसे तब  न्यायमूर्ति वालिया ने भी नोटिस किया कि उक्त वकील तरबूज खाने में इतना व्यवस्त था कि वह बहस में भी बिलकुल ध्यान नहीं दे रहा था। इस पर जस्टिस ने वकील से मजाक में कहा, “आप अपने तरबूज को अच्छे से इंजॉय करें।”