पंजाब में सियासी संग्राम जारी, आज लंच पर जुटेंगे अमरिंदर समर्थक तो अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू का शक्ति प्रदर्शन

    नई दिल्ली: पंजाब में कांग्रेस पार्टी के भीतर जारी सियासी संग्राम (Punjab Politics) अब तक खत्म नहीं हुआ है। आलाकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू (Captain Amarinder Singh) को भले ही पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) का चीफ बना दिया है। लेकिन यह मामला अब सुलझने की बजाय बढ़ गया है। सिद्धू एक तरफ अपने समर्थकों से मिल रहे हैं तो दूसरी तरफ कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) अपनी ताकत दिखा रहे हैं। एक हिसाब दोनों शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। 

    ज्ञात हो कि पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने आज अपने सभी विधायकों, सांसदों को पंचकुला में लंच के लिए बुलाया है। चर्चा इसलिए अधिक हो रही है कि इस लंच में नवजोत सिंह सिद्धू को नहीं बुलाया गया है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि  आखिर अमरिंदर सिंह इसके माध्यम से क्या संदेश देना चाह रहे हैं। 

    वहीं पंजाब कांग्रेस की कमान मिलने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू लगातार अपने समर्थकों से मिल रहे हैं। सिद्धू भी लगातार लोगों से मिल शक्ति प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। आज वह अमृतसर में रहेंगे। खबर है कि वह स्वर्ण मंदिर भी जाएंगे। इससे पहले जब वह यहां आए थे तो उनका जोरदार स्वागत हुआ था। सिद्धू को अब तक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अभी तक बधाई नहीं दी है। सीएम का साफ कहना है कि जब तक वह सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते है वह नहीं मिलने वाले हैं।