अनिल विज (Photo Credits-ANI Twitter)
अनिल विज (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: पंजाब में कांग्रेस के भीतर जारी सियासी संग्राम (Punjab Politics) खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली में कांग्रेस समिति के नेताओं से कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) सहित विधायकों की मुलाकात दिल्ली में अलग-अलग हुई है। इस दौरान तमाम मसलों पर बात सामने रखी गई। इसी बीच नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने बुधवार को महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)  से मुलाकात की है। सिद्धू के दिल्ली तलब को लेकर अब हरियाणा सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज (Anil Vij) ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खत्म के कगार पर है, यह पार्टी खत्म होने की पूर्व चेतावनी है।

    नवजोत सिंह सिद्धू को दिल्ली तलब किए जाने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ख़त्म होने के कगार पर है। इनके सभी जगह झगड़े चल रहे हैं। डूबते जहाज से चूहें छलांग मारकर जाते हैं वैसे ही इनके नेता छलांग मारकर जा रहे हैं। यह किसी पार्टी के ख़त्म होने की पूर्व चेतावनी होती है। 

    अनिल विज ने कांग्रेस पर साधा निशाना-

    उल्लेखनीय है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह के खिलाफ लंबे समय से मोर्चा खोला हुआ है। दरअसल पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं यही कारण है कि कांग्रेस नहीं चाहती है की उसे नुकसान झेलना पड़े। इसलिए वह इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाने पर जुटी हुई है।